Advertisement

वीडियो: देखिये क्या हुवा जब एक लड़का मछली पकड़ रहा था और तभी एक मगरमच्छ ने…

ऐसे कई लोग हैं जो वीकेंड पर अपने परिवार के साथ किसी लेक या नदी में फिशिंग के लिए जाते हैं. लेकिन क्या अपने कभी सोचा है कि आपको कैसा महसूस होगा जब आप फिशिंग कर रहे हों और आपका सामना एक मगरमच्छ से हो जाये.

Advertisement

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का मछली पकड़ते हुवे नज़र आ रहा है. जिसमें मछली पकड़ रहे लड़के का सामना एक मगरमच्छ से हो जाता है. मछली पकड़ने के दौरान किस्मत से एक मछली उसके कांटे में फंस भी जाती है. तभी वहां एक मगरमच्छ आ जाता है और मछली को अपने मुंह में दबा कर वहां से चला जाता है.

इस वीडियो को Bass Masters And Fish Experts नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है. 24 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक दस करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. विडियो में नज़र आ रहा दृश्य बेहद डरावना है. मगरमच्छ को अपने ओर आते हुवे देख. लड़का और उसके साथ के लोग घबरा के चिल्लाने लगते हैं. साथ ही उससे दूर रहने के लिए बोलते हैं. लेकिन जैसे ही मछली को लेकर मगरमच्छ वहां से चला जाता है. वैसे ही वीडियो में किसी के हसने की आवाज़ सुने देती है.

Advertisement

वीडियो देखें:

https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Flargemouthbass4u%2Fvideos%2F1209999395715144%2F&show_text=0&width=560

Advertisement