Advertisement

वीडियो: पत्नी ने अपने पति से नाराज होकर जैसे ही छत से छलांग लगाया, वैसे ही पति उसकी ओर लपका लेकिन…

पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर विवाद होना आम बात है. लेकिन कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि लोग अपना आप खो देतें हैं. इसके बाद या तो वो अपने पार्टनर की जान ले लेते हैं या खुद आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगते हैं.

Advertisement

पडोसी देश चीन से ऐसी ही एक घटना सामने आ रही है. जहाँ पति-पत्नी के बीच हुए एक विवाद के कारण पत्नी ने आत्महत्या करने की ठान ली. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. इसी लिए छत से कूदी पत्नी को उसके पति ने बचा लिया. लेकिन पति ने जिस तरीके से अपनी पत्नी को बचाया वो जान कर आप हैरान रह जायेंगे.

चीन के झांक्सी प्रांत का एक विडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. विडियो देख कर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है. जहाँ पति-पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के कारण पत्नी छत से कूद गई. पत्नी ने जैसे ही छत से छलांग लगाई. पति ने उसे पकड़ने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया. पति अपनी पत्नी का हाथ तो नहीं पकड़ सका लेकिन इत्तेफाक से उसके हाथ में उसकी चोटी आ गई.

Advertisement

उसके बाद क्या हुआ इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं.

विडियो देखें:

Advertisement

पति के हाथों में जैसे ही पत्नी की चोटी आई उसने उसे जोर से पकड़ लिया और उसे ऊपर खीचने लगा. लेकिन कई कोशिशों के बाद भी वो अपनी पत्नी को ऊपर खीचने में नाकामयाब रहा. हालांकि थोड़े देर में ही वहां पुलिस आ गई और पुलिस की टीम ने मिल कर उस महिला को बचा लिया.

इसमें कोई दो मत नही है कि महिला की उसके बाल के कारण ही बचे हैं. एक्सपर्ट्स कहते हैं कि 12 हजार बालों की चोटी 12 टन तक वजन उठा सकती हैं.

Advertisement