Advertisement

आप में घुग्गी, कांग्रेस में बलकार सिद्धू, कलाकारों के भरोसे लड़ा जायेगा पंजाब विधानसभा चुनाव

चंडीगढ़, पंजाब: जल्द होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियाँ तेज होती जा रहीं हैं। ताजा खबर यह है कि आम आदमी पार्टी के के नेता और पंजाब में पार्टी का बड़ा चेहरा भगवंत मान अपने क्लासमेट, मित्र और साथी कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी को आम आदमी पार्टी में शामिल करने में कामयाब हो गए हैं। बुधवार को चंडीगढ़ में उनके भगवंत मान ने गुरप्रीत घुग्गी को झाड़ू थमाई। दरअसल झाड़ू आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह है। जिस समय भगवंत मान ने गुरप्रीत घुग्गी के आप में शामिल होने की घोषणा की उस समय आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह भी वहां मौजूद थे।

comedian gurpreet ghuggi to join AAP, Bhagwant Mann AAP will win Punjab Electionsआप की जानकारी के लिए बता दें कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को रेस में आगे माना जा रहा है।

Advertisement

गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर खासा उत्साहित नजर आये और उन्होंने कहा कि “आज से पंजाब में क्रांति की नई शुरुआत होगी। अब नया पंजाब बनाना है। आज के पंजाब की हालत देखकर तो मुझे शर्म आती है।”

भगवंत मान ने घुग्गी के आप में शामिल होने को लेकर कहा “अब हमारे पास एक ऐसा चेहरा आ गया है, जिसकी पार्टी को जरूरत थी। घुग्गी ने हमारा दायरा बढ़ाया है। उनका काम पार्टी को काफी आगे ले जाएगा।”

Advertisement

वहीं भाजपा ने आम आदमी पार्टी में भगवंत मान द्वारा घुग्गी को शामिल किये जाने पर चुटकी ली और कहा कि आम आदमी पार्टी कॉमेडियन की भीड़ बनके रह गयी है और रोज कोई नई नौटंकी करने के लिए आम आदमी पार्टी को नित नए कॉमेडियन की जरूरत पड़ने वाली है। घुग्गी को शामिल करने का आप का फैसला कॉमेडियन इकट्ठे करने की कवायद से ज्यादा कुछ नहीं है। पंजाब की जनता देख चुकी है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के शासन के दौरान दिल्ली कि जनता कितनी त्रस्त है और पंजाब की जनता ऐसे तुग़लकी शासन के लिए कतई तैयार नहीं होगी।

यह भी पढ़िए – 72 फ़ीसदी पंजाबी चाहते हैं केजरीवाल बने पंजाब के CM-सर्वे

Advertisement

दूसरी तरफ कांग्रेस में भी मशहूर लोकगायक बलकार सिद्धू के शामिल होने की खबर है। चंडीगढ़ में कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने लोकगायक बलकार सिद्धू को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। उन्होंने कहा कि बलकार सिद्धू के पार्टी में शामिल होने से मालवा क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति मजबूत होगी।

Advertisement