Advertisement

बिग बॉस के घर में दाऊद इब्राहिम यानी हसीना पारकर का दामाद

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस-11 में कंटेस्टेंट के नामों को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं.जिसमे शो के चार प्रतियोगियों के नाम पहले ही तय हो गए हैं. इस बार पड़ोसी थीम पर रियलिटी शो में शामिल होने वाले ये नाम भारत के अलग-अलग हिस्सों से हैं.

Advertisement

जिनमे अब तक के सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं. पहली पड़ोसी ज्योति कुमार पटना की हैं. दूसरी पड़ोसी नोएडा की शिवानी दुर्गा और तीसरी पड़ोसी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी हैं. बिग बॉस के चौथे पड़ोसी दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद जुबैर खान है.

उन्होंने कहा कि अब 10 महीने हो चुके हैं जब मेरी पत्नी ने रातों रात मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया। मैंने उसे एक रिश्तेदार के घर छोड़ा और दूसरे दिन उसने मुझे फोन करके बताया कि मैं वापस नहीं आ रही हूं और उसके बाद से मैं अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाया हूं। यह सबसे खराब चीज है जो मेरे साथ घटी.

Advertisement

जुबैर ने आगे कहा- मेरे बच्चे नियमित तौर पर बिग बॉस देखते हैं तो मैं इस प्लैटफॉर्म के जरिए उनसे कनेक्ट होना चाहता हूं.सके साथ ही मैं चाहता हूं कि सरकार मेरी दुर्दशा पर ध्यान दे. पुलिस मेरी शिकायत नहीं लिखना चाहती क्योंकि मेरे ससुराल वालों का अंडरवर्लड से कनेक्शन है.

इसलिए इस शो के जरिए मैं बहुत बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचना चाहता हूं और उनसे विनती करके अपने बच्चों को जिंदगी में वापस लाना चाहता हूं. सरकार और कोर्ट को यह नियम बनाना चाहिए जिससे कि पैरेंट्स अपने बच्चों से उस समय भी मिल सकें जब पति और पत्नी के बीच सब ठीक ना हो.

Advertisement
Advertisement