Advertisement

दुनिया की सबसे अमीर टीवी एक्ट्रेसेस में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

फोर्ब्स ने दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी नाम है. प्रियंका चोपड़ा दूसरी बार इस लिस्ट में शामिल हुई हैं.

Advertisement

फोर्ब्स के मुताबिक 1 जून 2016 से 1 जून 2017 के दौरान प्रियंका चोपड़ा की कुल कमाई 10 मिलियन डॉलर्स यानी 65 करोड़ 60 लाख रुपये रही है. प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं. फोर्ब्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की सबसे ज्यादा कमाई विज्ञापनों के जरिए होती है.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं कोलंबियन स्टार सोफिया वेरगारा हैं. सोफिया पिछले 6 वर्षों से इस लिस्ट में टॉप पर बनी हुई हैं. पिछले एक साल के दौरान सोफिया ने 272 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

Advertisement

एपिसोड फीस के मामले में सोफिया बिग बैंग थ्योरी की अभिनेत्री कैली कुको से पीछे हैं लेकिन विज्ञापनों और लाइसेंस एंडोर्समेंट के मामले में वो बाकी सभी अभिनेत्रियों से आगे हैं. सोफिया एबीसी पर आने वाले मशहूर शो मॉर्डन फैमिली में ग्लोरिया का किरदरा निभाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा के लिए ये बड़ी कामयाबी है. इससे पहले फोर्ब्स ने उन्हें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में भी शामिल किया था. प्रियंका के अलावा सिर्फ दीपिका पादुकोण ही अभिनेत्री के तौर पर इस लिस्ट में जगह बना पाईं थीं.

Advertisement
Advertisement