Vashikaran Vidya – Woh Chamatkari Upay Jisse Apke Dushman Bhi Ho Jayenge Apke Bas Mein

जब विवाहित दंपत्ति में से कोई एक तो अपने संबंध के प्रति पूरी तरह समर्पित हो, अपने साथी के प्रति आकर्षण भी रखता हो, लेकिन उसका साथी भटकाव की स्थिति में पहुंच जाए तब समस्या पैदा होती है ।

अगर विवाह को बस एक सामाजिक रिश्ता मानकर चला जाए तो ये पूरी तरह निरस हो जाएगा, इसलिए ये बहुत जरूरी है कि उन दोनों के बीच प्रेम और आकर्षण अवश्य मौजूद हो।

आज हम आपको एक ऐसा ही शास्त्रीय उपाय बताने जा रहे हैं, जिसकी सहायता से आप अपने पति या पत्नी को अपने प्रति आकर्षित कर सकते हैं।Woh Chamatkari Upay Jisse Apke Dushman Bhi Ho Jayenge Apke Bas Mein

गुंजा, यह प्रकार की लता का बीज है जिसका प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है। यह लाल और काले रंग का मिलता है, इसके बीज के अलावा गुंजा की जड़ भी बहुत उपयोगी होती है।

काले रंग की गुंजा बहुत खास मानी गई है। जिस भी व्यक्ति के पास यह गुंजा होती है, अगर उस पर कोई मुसीबत आने वाली होती है तो इसका रंग स्वत: ही बदलने लगता है।

अगर आप अपने पति को आकर्षित करना चाहती हैं तो पति का नाम अन्यथा पत्नी का नाम स्मरण करते हुए, मिट्टी के एक दीपक में शहद डालकर उसमें गुंजा के पांच दाने डालकर रख दें।

ये एक ऐसा प्रयोग है जिसे करने से शत्रु भी वश में हो जाते हैं। इसे दीपावली, ग्रहण काल, होली, पूर्णिमा, अमावस्या पर करना सबसे ज्यादा प्रभावकारी होता है।

यह भी पढ़िए  क्यों बुधवार के दिन बेटियों को ससुराल नहीं भेजना चाहिए?

आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं उसके कपड़ों में गुंजा के दाने अभिमंत्रित करके रख दें। जब तक वे दाने उस व्यक्ति के कपड़े से बंधे रहेंगे वह वशीकरण के प्रभाव में रहेगा।

ऐसा व्यक्ति जो बहुत ही जल्दी बुरी नजर की चपेट में आ जाता है उसे गुंजा का ब्रेसलेट धारण करना चाहिए।

अगर आप किसी मीटिंग के लिए या फिर भाषण देने जा रहे हैं तो आपको गुंजा की माला धारण करनी चाहिए। यह दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालता है।

इसके अलावा गुंजा की माला धारण करने से आप सामूहिक वशीकरण भी कर सकते हैं।

इस उपाय को आप एक सफल वशीकरण करने का उपाय भी मान सकते हैं। लेकिन इसके उपयोग की सिर्फ एक ही शर्त है कि इसका उद्देश्य सकारात्मक हो ना कि नकारात्मक।