इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो खूब चर्चे में हैं. जिसमें खास तौर पर ल़कियों को टार्गेट किया गया है. आपको बतादें कि वीडियों में एक खास परिस्थिति बनाकर लोगों का रिएक्शन रिकॉर्ड किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो वन इन ऑल नाम के यूट्युब चैनल ने अपलो़ड किया है. इस वीडियो में एक लड़का रुपयों से भरा एक ब्रीफकेस लेकर सड़क घूम रहा है. चलते- चलते लड़कियों के सामने अपना बीफ्रकेस खोल देता है. जिसके बाद बीफ्रकेस में रखे पैसे सड़क पर गिर जाते हैं.

इसके बाद जो होता है वो देखने लायक है. वैसे तो आपने सुना ही होगा ‘बाप बड़ा ना भईया सबसे बड़ा रुपईया’ कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो में आपको देखने मिलेगा.  हालांकि कई बार ऐसे प्रेंक वीडियो पहले से ही तैयार किए गए होते हैं. कुछ दिनो पहले क्रेजी सुमित नाम का एक प्रेंक चैनल भी सामने आया था जो लड़कियों को किस करके भाग जाता था. बाद में जब पुलिस ने उस वीडियो की जांच की तो पता चला वीडियो में शामिल लड़कियां पहले से ही वीडियो के मेकर्स के साथ मिली हुई थी और उन्हें किस करते हुए दिखाने के लिए पैसे दिए गए थे.

आजकल इस तरह के प्रेंक वीडियो काफी बड़ी संख्या में यूट्यूब पर अपलोड किए जा रहे हैं. जिन्हें आप मनोरंजन के लिए देख सकते हैं.

 

देखें वीडियो: