हिन्दीवार्ता टीम

आप किसी भी महान काम को अकेले शुरू तो कर सकते हैं किन्तु उसे परिणाम तक पहुंचाने के लिए एक संगठित समूह के सहयोग की आवश्यकता अवश्य ही होती है।

हिन्दीवार्ता.कॉम एक दृढ़निश्चयी टीम के सामूहिक प्रयासों का फल है। इस टीम में 4 मुख्य संपादक हैं जो कि हर समय समाचार एवं लेख आदि का गहन वीक्षण कर उन्हें श्रेष्ठ रूप से हमारे पाठकों की अभिरुचि को ध्यान में रखते हुए सम्पादन एवं प्रकाशन करते है। इनके साथ हमारी टीम में लगभग 8-10 फ्री-लांस लेखक-लेखिकाएँ हैं जो निरंतर ही उत्कृष्ट कोटि के लेख आदि हिन्दीवार्ता.कॉम के लिए लिखते रहते हैं ताकि इसके पाठकों तक सार्थक एवं गहन जानकारी से पूर्ण लेख एवं रिपोर्ट आदि पहुँचते रहे।

इनके अलावा हमारे साथ अनेकों पाठक एवं योगदानकर्त्ता जुड़े हैं जो न केवल हमें फीडबैक उपलब्ध करते हैं वरन पठान सामग्री भी भेजते रहते हैं. इस प्रकार इस बड़ी टीम द्वारा हम अपने पाठकों की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में सफल रहे हैं।

संपादक

श्रेया सिंह – श्रेया सिंह राजनीति और सामाजिक विषयों की गहन जानकार हैं और अपने विचार बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं।
Email: [email protected] | Facebook

इमरान खान – लम्बे समय से पत्रकारिता और साहित्य से जुड़े रहे हैं। पत्रकारिता के दौरान इन्होने सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात जोरदार तरीकों से सबके सामने रखी है।
Email: i[email protected] | Facebook

आमिर नासिर – आमिर नासिर न केवल समसामयिक विषयों पर लिखना पसंद करते हैं वरन उनका वेबसाइट डेवलपमेंट एंड मेंटेनेंस का गहरा तकनीकी अनुभव हिन्दीवार्ता.कॉम को पाठकों तक सुपठनीय रूप पहुँचाने में मदद करता है।
Email: [email protected] | Facebook