एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला द्वारा पन्नीरसेल्वम को पार्टी के कोषाध्यक्ष पद से हटाने के बाद से तामिलनाडू का सियासी पारा चढा हुआ है. खबर है कि AIADMK के 130 विधायकों को बस में बिठाकर चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल में भेज दिया गया है.

 

जानकारी के मुताबिक इन विधायकों को राज्यपाल के चेन्नई लौटने तक वहीं रखा जाएगा. तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव अभी मुंबई में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि शशिकला ने अपने समर्थक विधायकों को पाला बदलने और खरीद-फरोख्त से रोकने के लिए ये कदम उठाया है.

मालुम हो कि कल रात ओ पन्नीर सेल्वम चेन्नई के मरीन बीच पर करीब 40 मिनट तक जयललिता की समाधी पर चुपचाप बैठे रहे. इसके बाद पन्नीरसेलवम ने कहा, ”मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मुझे इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया. मुझे लगातार अपमानित किया जा रहा था.” इसके साथ ही पन्नीरसेल्वम ने कई गंभीर आरोप भी लगाए गए. जिसके बाद शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को पार्टी के कोषाध्यक्ष पद से हटाने का एलान किया. ऐसी खबर है कि वो पार्टी से भी निकाले जा सकते हैं. इस ड्रामे के बीच पन्नीरसेल्वम ने जयललिता की मौत की जांच के आदेश दे दिए हैं. खबर यह भी है कि पनीरसेल्लवम को बीजेपी का समर्थन प्रप्त है. ऐसे में पार्टी को दो खेमे में बट जाने के भी कायस लगाए जा रहे हैं.