प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय निकायों के चुनावों में भाजपा का पिछले दिनों प्रदर्शन यह दिखता है कि जनता चहूंमुखी विकास चाहती है और लोग अब भ्रष्टाचार और कुशासन बर्दाश्त नहीं करेंगें.

“पिछले कुछ दिनों में हमने भारत भर में अनेक चुनावों के नतीजे देखे हैं – लोकसभा, विधानसभाओं और स्थानीय निकायों के चुनाव. चाहे वो पूर्वोत्तर राज्य हों, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात … भाजपा का प्रदर्शन शानदार रहा है. मैं जनता का धन्यवाद देना देना चाहता हूँ” नरेंद्र मोदी ने बार बार ट्वीट कर कहा.

modiमोदी ने कहा कि भारत भर के ये नतीजे दिखाते है कि “जनता बहुमुखी विकास देखना चाहती है और करप्शन और कुशासन सहन नहीं करेगी.”

भाजपा ने आसाम और मध्य प्रदेश में एक-एक लोकसभा की सीट पर विजय प्राप्त की साथ ही मध्य प्रदेश, गुजरात और अरुणाचल प्रदेश असेम्बली की अनेकों सीटों पर भाजपा को सफलता मिली.

भाजपा को महाराष्ट्र और गुजरात के स्थानीय निकायों के चुनावों में भी आशातीत सफलता प्राप्त हुई है.

अपने गृह प्रदेश गुजरात के बारे में प्रधान मंत्री ने कहा “मैं गुजरात की जनता को भाजपा में विश्वास बनाये रखने के लिए सलाम करता हूँ. भाजपा की स्थानीय निकायों के चुनाव में बड़ी जीत लोगों के विकास की राजनीति में भरोसे को दिखती है.

नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पार्टी संगठन और मुख्य मंत्री विजय रूपानी और भाजपा राज्य प्रमुख जीतू वाघाणीको उनके कठिन परिश्रम के लिए बढ़ाई दी.

कल मोदी ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा के जीत पर बधाई दी थी.

यह भी पढ़िए  सरकार ने बताया चीन से युद्ध का खतरा, इसलिए लगाया अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन