न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट- मोदीराज में धीमी हो गयी है भारत की अर्थव्यवस्था,नौकरियां गायब

modi worried

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपने सम्पादकीय में नरेंद्र मोदी और उनकी भाजपा सरकार पर कड़ा कटाक्ष किया है. इस लेख में मोदी सरकार के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये गए हैं तथा भारत की बिगड़ती हालत की ओर भी ध्यान दिलाया गया है.

modi worried

अखबार ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी 2014 में बड़े बड़े वादे कर के सत्ता में आये परन्तु भारत कि अर्थव्यवस्था को वो गति देने में नाकाम रहे. भहारतीय अर्थव्यवस्था 2014 के मुकाबले सुस्त पड़ती दिखाई दे रही है.भारतीयों को सुनहरे भविष्य के सपने दिखने वाले मोदी अबतक रोजगार पैदा करने में भी ज्यादा सफल नहीं हो पाए हैं.

अखबार के मुताबिक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ग्रोथ काफी धीमी रही और नौकरियों को लेकर ध्यान नहीं दिया गया। उनके राज में असहिष्णुता फैलाई गई, जो धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र के लिए खतरा है। जब से मोदी ने कार्यभार संभाल, तब से गौमांस के सेवन करने का आरोप लगाकर लोगों का मारा गया, जिनमें से अधिकतर मुस्लिम हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीने इसी अखबार ने योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाते हुए उनके संगठन युवा वाहिनी को आतंकी संगठन कह डाला था.पिछले सप्ताह छापे सम्पादकीय में योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाते हुए अखबार ने लिखा था कि योगी ने मुस्लिमों पर हमला करने के लिए इस संगठन का निर्माण किया है.

 

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn
यह भी पढ़िए  UP में लोगों ने गांव का नाम रखा 'पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर', वजह जान कर रह जाएंगे हैरान
आमिर

Author: आमिर

नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!