JNU प्रकरण – केजरीवाल ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी

arvind

बढ़ते JNU प्रकरण के बीच केजरीवाल ने चिट्ठी लिख कर प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि तेज़ी से बढ़ रहे इस मुद्दे को रोकने के लिए तात्कालिक कदम उठए जाएं! अपनी चिट्ठी में केजरीवाल ने लिखा है कि पटियाला हाउस में छात्रों को पीटने वाले विधायक OP शर्मा पर कार्यवाही हो ! उन्होंने कहा कि यदि मोदी जी इस विधायक को बुला कर डांट भी देंगे तो अगली बार से उसे ऐसा करने की हिम्मत नहीं होगी!

arvind

साथ ही साथ उन्होंने यह लिखा है कि इस पूरे प्रकरण में JNU को देशद्रोही संस्था की तरह प्रचारित किया जा रहा है जो कि गलत है! दिल्ली में किसी भी तरह की देशद्रोही गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा परन्तु इस आड़ में किसी भी निर्दोष को फंसाया नहीं जाना चाहिए!

दिल्ली पुलिस की नाकामी पर भी केजरीवाल ने लिखा है कि दिल्ली का पुलिस प्रशासन इस पूरे मामले में फ़ैल नजर आ रहा है! विधायक O.P शर्मा के सरेआम गुंडागर्दी के बावजूद दिल्ली पुलिस का ढीला रवैया लोकतंत्र के लिए हानिकारक हो सकता है!

केजरीवाल ने इस खत में लिखा है कि मेरी प्रधानमंत्री से हाथ जोड़ कर अपील है कि तेज़ी से बढ़ते इस आग को रोका जाये! प्रधान मंत्री अब अपनी चुप्पी तोड़ें!

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn
यह भी पढ़िए  केजरीवाल सरकार ने सिख दंगा पीड़ितों का बिजली बिल किया माफ़, 2200 से अधिक परिवारों को मिलेगा फायदा
आमिर

Author: आमिर

नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!