कंगना रनौत ने अपने गुरू को दी 2 करोड़ की गुरु दक्षिणा!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ये साबित कर दिया है कि वो रियल लाइफ में भी किसी ‘क्वीन’ से कम नहीं हैं. हम ऐसा इस लिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने योगा गुरु को गिफ्ट में 2 करोड़ का फ्लैट दिया है.

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक कंगना ने अपने गुरु को गुरु दक्ष‍िणा के तौर पर 2 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट में दिया है. कहा जाता है कि कंगना के सुख-दुख में सूर्य नारायण सिंह ने  हमेशा उनका साथ दिया है. शायद इसीलिए कंगना ने उन्हें ये गिफ्ट देने का फैसला किया होगा. दरअसल बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कंगना की मुलाकात सूर्य नारायण नाम के एक शख्स से हुई थी, उनका जिमनास्टिक देखकर कंगना इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने सूर्य नारायण को अपना गुरु बना लिया और उनसे योग सीखने लगी.

वैसे कंगना के गुरु इस फ्लैट में अपना योग सेंटर खोलने जा रहे हैं. 2 बेडरुम वाले इस फ्लैट में एक बड़ी सी बॉलकनी भी है, जहां सूर्य नारायण लोगों को योग की ट्रेनिंग देंगे. वैसे कंगना गिफ्ट देने के मामले में काफी दिलदार हैं, इससे पहले भी वो अपनी बहन को एक शानदार फ्लैट गिफ्ट में दे चुकी हैं.

Mritunjay

Author: Mritunjay

राष्ट्रीय राजनीति में विशेष रुझान रखते हैं. कभी कभार अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाक तरीके से रखते हैं ! विशेष जानने के लिए इनसे फेसबुक के माध्यम से जुड़ सकते हैं! हिन्दीवार्ता पर इनके रोचक लेखों को पढ़िए और दिल खोल कर शेयर कीजिये.