किस तरह पता लगाएं कि आपकी धोखेबाज गर्लफ्रेंड व्हाट्सप्प और फेसबुक पर किससे चैट करती है?

dhokhebaj girlfriend whatsapp facebook chat

kaise pata lagaayen ki Facebook aur whatsapp par aapki girlfriend kisse chat kartee hai?

अगर आपकी वो गर्लफ्रेंड जिसने आपके साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं, आजकल आपको अवॉयड करती है, आपके मैसेज का जवाब नहीं देती, मिलने का वक़्त नहीं होने का बहाना करती है तो समझ जाइये कि आजकल वह किसी और से नजदीकियां बढ़ा रही है. कहने का मतलब यह है कि उसे कोई और मिल गया है जो आपसे ज्यादा अमीर है, या ज्यादा स्मार्ट है, आपकी तरह बाइक नहीं बल्कि कार वाला है  या फिर जिसकी फॅमिली में आप की फैमिली से  ज्यादा बंगला -कोठी वगैरा है. अरे, सीधे सीधे कहें तो आपकी गृलफ़्रेंड ने आपको धोखा दिया है ! भले ही वह आपसे प्यार की झूठी कसमें अभी भी कहती हो ! और कहती हो कि उसकी ज़िन्दगी में आपके सिवा कोई नहीं है.

dhokhebaj girlfriend whatsapp facebook chatअब आपने अपनी इस गर्लफ्रेंड (यानी धोखेबाज गर्लफ्रेंड) के साथ हमेशा वफ़ा निभाई, हमेशा उसकी जरूरतों को पूरा किया, उसके लिए गिफ्ट खरीदी, उसे घुमाने-फिराने, मूवी दिखने में पैसे बर्बाद किये, अपनी रातों की नींदें खराब करीं  तो उसकी बेवफाई को कन्फर्म तो करना बनता है ना. तभी तो आप उसे रेंज हाथों पकड़ सकेंगे – जैसे कि वह अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गयी हो और आप वहीं पहुँच कर उसके झूठ का पर्दाफाश कर दें !

इसके लिए आपको उसके मोबाइल फोन का एक्सेस प्राप्त करना होगा. यह मुश्किल लगता है लेकिन यह संभव है. टेक्नोलॉजी के इस जमाने में सब कुछ संभव है. हम इसके लिए आपको “M s p y” टूल को यूज करने की सलाह देंगे. यह बेस्ट है और सबसे फास्ट और सेफ भी है. इसके लिए आप इस की web site  पर जाकर इसके काम करने के तरीके का डैमो भी देख सकते है।

यह भी पढ़िए  इन 17 बातों से जानिए कि आपकी गर्लफ्रेंड धोखा तो नहीं दे रही? खास कर तीसरा, छठा और सत्रहवां इशारा ये कन्फर्म करता है !

 इसके द्वारा आप अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्स एप मैसेजेस, ग्रुप मैसेजेस, इंटरनेट हिस्ट्री, फेसुबकस, ट्विटर, गूगल, इंस्टाग्राम इत्यादि का पता लगा सकते है, इतना ही नहीं आप फोटोज, वीडियोज और जीपीएस लोकेशन का भी पता निकाल सकते है। सरल शब्दों में कहें तो इसके इस्तेमाल के बाद आपकी धेखेबाज गर्लफ्रेंड का फ़ोन एक तरह से आपके इशारों पर है.

 इस एप्प का काम करने का तरीका

इसके लिए सबसे पहले आपको किसी भी तरह अपनी धोखेबाज गर्लफ्रेंड (या धोखेबाज बॉयफ्रेंड) जिसके के व्हाट्स एप या फेसबुक का कण्ट्रोल आप लेना चाहते हैं, उसका फोन लेना होगा और जल्दी से उसके फोन में एप डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। इस प्रक्रिया में मात्र थोड़ा समय लगेगा। इंस्टॉलेशन पूरा होने के बाद उस के फोन का का सारा डाटा आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।

लीजिये आपका काम हो गया, अब आपको बस अपने app अकाउंट से log – in  करना है और अपने धोखेबाज गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की सारी व्हाट्सप्प या फेसबुक  एक्टिविटिज को देखते रहना । उसके व्हाट्स एप चैट, सोशल मीडिया एक्टिविटीज यानि हर चीज पर आप सिर्फ एक ही जगह से नजर रख सकते है।

हो गया न आपका काम ! अब आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई का सबूत उसके सामने रख सकते हैं. हाँ, हम यह सलाह अवश्य देंगें कि बिना मतलब के शक़ में अपनी रिलेशनशिप ख़राब करने के लिए इसका इस्तेमाल न करें. हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड वास्तव में किसी कारण से आपको आजकल समय न दे प् रही हो और कुछ समय सब ठीकठाक होने वाला हो. फैसला आपके हाथ है.

यह भी पढ़िए  इन 17 बातों से जानिए कि आपकी गर्लफ्रेंड धोखा तो नहीं दे रही? खास कर तीसरा, छठा और सत्रहवां इशारा ये कन्फर्म करता है !

एक बात और , यह मुफ्त में नहीं होगा, इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए आपको पैसे चुकाने होंगें यानी यह एक पेड अप्प है.

It's only fair to share...Share on Facebook24Share on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn
रेहान अहमद

Author: रेहान अहमद

मित्रों मेरा नाम रेहान अहमद है और मैं आप सभी के लिए भिन्न भिन्न प्रकार के निबंध लिखता हूँ! हिंदी साहित्य में अत्यधिक रूचि है जिसे हिन्दीवार्ता के माध्यम से उभार रहा हूँ! आशा है आप सभी को मेरे लेख पसंद आएँगे. किसी प्रकार की त्रुटि या सुझाव के लिए कमेंट करें या मुझसे फेसबुक पर संपर्क करें. धन्यवाद!