BMC ने चलाया अरशद वारसी के बंगले पर बुलडोजर

arshad warsi

BMC (बृहन्मुम्बई म्युनिसिपल कारपोरेशन ) ने फिल्मकार अरशद वारसी के मुंबई स्थित बंगले का एक हिस्सा ध्वस्त कर दिया है. अरशद पर आरोप था कि उनके बंगले के एक हिस्से में अवैध निर्माण कराया था जिसपर यह एक्शन लिया गया.

arshad warsi

एयर इंडिया कोआपरेटिव सोसाइटी, शांतिनगर में स्थित इस बंगले को अरशद वारसी ने 2012 में एक रिटायर्ड एयर इंडिया कप्तान के खरीदा था जिसपर उन्होंने रेनोवेशन का काम कराया था परन्तु बंक का आरोप है कि उन्होंने रेनोवेशन करते समय दुसरे फ्लोर को बनवाया जो कि अवैध है. इसकी शिकायत स्थानीय नागरिकों ने BMC को की जिसपर BMC ने उन्हें पहले भी नोटिस जारी किया था.

तब अरशद वारसी ने इस मामले को कोर्ट द्वारा स्टे लगवा दिया था. परन्तु हाल ही में जब कोर्ट ने स्टे हटाया तब BMC ने शनिवार को फिर से एक नोटिस भेजा जिसपर उनका कोई जवाब नहीं आया.

इसके बाद मंगलवार को BMC की टीम ने एक्शन लिया. हालांकि पूरे फ्लोर को अभी नहीं तोडा गया है बल्कि सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से कुछ हिस्सों को तोडा गया है परन्तु BMC के अधिकारीयों के अनुसार अरशद को एक बार फिर से नोटिस भेजा जाएगा और इस बार पूरे फ्लोर को तोड़ दिया जाएगा.

It's only fair to share...Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0
आमिर

Author: आमिर

नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!