भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर हमला, घर में घुस कर मारने की कोशिश, आरोपियों को मिली जमानत

muhammad shami

भारत के तेज गेंदबाज़ मुहम्मद शमी के घर में घुस कर कुछ लोगों ने उन्हें मारने की कोशिश की. शमी ने मीडिया को बताया कि चार लोगों ने उनकी बिल्डिंग में घुसकर मारपीट की. इतना ही नहीं, उन्होंने शमी के गार्ड को भी पीटा तथा शमी को गाली दी.

हालाँकि शमी डरा पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस ने CCTV कैमरों की मदद से चारों आरोपियों को पहचान लिया तथा त्वरिक कार्यवाही करते हुए उनमे से 3 को गिरफ्तार कर लिया.

परन्तु चौंकाने वाली बात ये है कि गिरफ़्तारी के बाद कुछ ही देर में उन तीनो आरोपियों को जमानत मिल गयी और वो आसानी से छूट गए

क्या है मामला

शमी ने बताया कि उस दिन एक मोटरसाइकल चालक उनकी गाड़ी के सामने आगया था जिसके बाद दोनों के बीच वादविवाद हुआ जिसके बाद उस शख्स ने शमी को धमकी दी कि यदि उन्होंने गाड़ी से बहार निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा. पूरा मामला इसी घटना से जुड़ा हुआ है.

muhammad shami

भारत के गेंदबाज़ मुहम्मद शमी इससे पहले भी कुछ कट्टर धार्मिक लोगों के निशाने पर रहे हैं जब उन्होंने अपनी बीवी के साथ की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी. उसके बाद भारत पाकिस्तान मुकाबले में भी उनकी एक पाकिस्तानी फैन से झड़प भी हुई थी.

It's only fair to share...Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0
आमिर

Author: आमिर

नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!