मुंबई.प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों व्यस्त हैं, वह मुंबई सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही आती हैं. वे १५ अगस्त से मुंबई में ही थीं और जब वह वापस अमेरिका जा रही हैं, तो इससे पहले उन्होंने मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार से मुलाकात की.94 वर्षीय दिलीप कुमार बीते कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से घिरे हैं. उनकी सेहत काफी खराब है. उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. और अब वह घर पर ही आराम कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड जाने से पहले अपने प्यारे अभिनेता दिलीप कुमार से मिलने उनके बांद्रा स्थित निवास पर पहुंची. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं. एबीसी टीवी सीरीज क्वांटिको में उन्होंने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है. इसके बाद से उन्हें लगातार नये प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. साल 2018 और 2019 में उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी.

इस बीच ख़बर है कि फिलहाल दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड अब उनके अॉफिशियल ट्विटर अकाउंट को हैंडल करेंगे और जिसके जरिए वो 94 साल के ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर लगातार अपडेट्स देते रहेंगे. दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडिल से प्रियंका चोपड़ा और दिलीप कुमार के मुलाक़ात की यह तस्वीर शेयर की गयी है। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह शाहरुख़ ख़ान भी दिलीप साहब से मिलने उनके घर गए थे.

प्रियंका चोपड़ा आमिर खान के साथ फिल्म ‘सेल्यूट’ में लीड रोल करेंगीं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन प्रियंका प्रोडक्शन के सूत्रों के मुताबिक पिग्गी चोप्स ने इस फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के रूप में चुन लिया है. बता दें कि फिल्म ‘सेल्यूट’  भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का बायोपिक है, जो सात दिन 21 घंटे और 40 मिनिट तक अंतरिक्ष में रहे थे. आमिर खान इस फिल्म में राकेश शर्मा का रोल करेंगे और प्रियंका उनकी पत्नी होंगीं.फिल्म का नाम पहले ‘सारे जहां से अच्छा’ रखा था लेकिन बाद में ‘सेल्यूट’ किया गया. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे. कहानी अंजुम राजाबली लिख रहे हैं और निर्देशन महेश मथाई करने वाले हैं.प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016 में प्रकाश झा की ‘जय गंगाजल’ में काम किया था उसके बाद से वे हॉलीवुड में ही व्यस्त हैं.