‘बरेली की बर्फी’ के पोस्टर में पूरी स्टार कास्ट दिखाई दी

‘बरेली की बर्फी’ का पहला पोस्टर जारी मंगलवार को जारी हुआ था, अब बुधवार को एक नया पोस्टर फिर आया है। इस पोस्टर में पूरी स्टारकास्ट दिख रही है।पहले पोस्टर की ही तरह यह भी खूब रंगीन है। इसमें कृति सनोन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव एक हाथ ठेले पर बैठे दिख रहे हैं। राजकुमार के कपड़े-जूते कुछ अलग ही चमक रहे हैं।बता दें कि पहले पोस्टर पर कृति का आधा चेहरा नजर आ रहा था। आधे चेहरे पर एक किताब है जिसका नाम ‘बरेली की बर्फी’ है। नया पोस्टर भी 18 अगस्त को याद दिला रहा है। फिल्म इसी दिन रिलीज होने वाली है।
आयुष्मान लीड रोल में
इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है, जिन्होंने स्वरा भास्कर वाली ‘निल बटे सन्नाटा’ बनाई थी। ‘बरेली की बर्फी’ में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे।
कृति ने फिल्म में पी है सिगरेट
खबर है कि फिल्म में कृति के किरदार को सिगरेट पीते हुए दिखाया जाएगा। रियल लाइफ में कृति बुरी आदतों से दूर रहती हैं। मगर किरदार के लिए वो स्मोकिंग झोन में चली गई है।कृति कहती हैं, ‘मैं हमेशा से ही नॉन स्मोकर रही हूं। किरदार के लिए मैंने सिगरेट उठाई।’ ‘बरेली की बर्फी’ में कृति का किरदार छोटे शहर की लड़की का है। फिल्म में उन्हें हलवाई के परिवार से दिखाया गया है। इसमें उनका नाम ‘बिट्टी’ है। पोस्टर से भी लग रहा है और मेकर्स भी बताते हैं कि इसमें यूपी का पूरा माहौल नजर आएगा।

 

It's only fair to share...Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0