नीतीश से मुलाक़ात के बाद तेजस्वी दिखे असहज

शाम को तेजस्वी पहुंचेंगे दिल्ली

पटना : बिहार कैबिनेट की बैठक के बाद बंद कमरे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. मुलाक़ात के बाद बाहर आने के बाद असहज दिखाई दिए. जदयू के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि मामला इतनी जल्दी शांत होने वाला नहीं है. तेजस्वी को सबूत के साथ सफाई देनी ही होगी. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव बुधवार शाम की फ्लाइट से दिल्ली जायेंगे. सूत्रों की मानें तो इस दिल्ली दौरे को विभागीय मीटिंग बताया जा रहा है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि तेजस्वी यादव सीबीआई की ओर से दर्ज प्राथमिकी के मामले में दिल्ली के वरिष्ठ वकीलों से सलाह-मशविरा करेंगे.
लालू का अड़ियल रूख नहीं चलेगा
तेजस्वी यादव ने कल शाम कैबिनेट की बैठक में भाग लिया. उसके बाद वह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी के साथ सीएम के कमरे में गये. उसके चालीस मिनट बाद जब वह कमरे से निकले तो उनके हाव-भाव में काफी बदलाव दिख रहा था. वहीं पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने फोन पर बातचीत में बताया कि लालू का अड़ियल रूख नहीं चलेगा. उन्होंने तेजस्वी को सिखाया कि जाकर नीतीश से मिलें.
ये कैसी सकारात्मक राजनीति है:सुशील मोदी
बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर जदयू पर हमला बोला और कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात कर जदयू ने करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति के मामले में तेजस्वी यादव से बिंदुवार और तथ्यात्मक जवाब पाने के लिए ताबड़तोड़ बयान दिये. अब कहा जा रहा है कि ना मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगा और ना इसके लिए समय-सीमा तय की. जिस पार्टी ने लाठी में तेल पिलावन रैली की, नोटबंदी का विरोध किया, दलित समुदाय के रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने की राह में रोड़े अटकाने की कोशिश की और जिसके मंत्रियों ने हमेशा केंद्र सरकार से टकराव का रुख अपनाया, उसके नेता सकारात्मक राजनीति की बात कर रहे हैं.

It's only fair to share...Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0