ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपने 5वें सीजन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अक्षय कुमार इस शो में सुपर जज के रूप में नज़र आयेंगे। इस शो के प्रोमो का प्रसारण वीकेंड को किया गया और इसके साथ ही अक्षय कुमार ने धमाल मचा दिया है। वे इस प्रोमो में ‘देश के पहले प्रेग्नेंट मैन‘ के रूप में नज़र आ रहे हैं। उनका अपारंपरिक लुक और हाव-भाव अत्यंत उम्दा हैं और उन्होंने सभी को अभी से ही हंसा कर लोट-पोट कर दिया है। इस टीज़र की स्क्रिप्ट एवं आइडिया अद्भुत है और कुछ ऐसा है जिसकी दर्शकों ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

निर्माताओं के करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘वह सिर्फ एक कलाकार नहीं है जो परफॉर्म करने के बाद घर लौट जायें। वह रचनात्मक, खोजपरक हैं और अपने पीछे एक परंपरा छोड़कर जाते हैं। निर्माताओं को दिये गये उनके सुझाव इस इंडस्ट्री में उनके अनुभवों पर आधारित होते हैं और किसी भी स्थिति में कलाकार के परिदृश्य को सामने लाते हैं। जैसे ही उन्होंने प्रेग्नेंट होने एवं कॉमेडी सुपरस्टार्स की अगली पीढ़ी की डिलीवरी के इस आइडिया और प्रोमो स्क्रिप्ट को सुना, तो वह क्रिएटिव टीम के साथ बैठ गये और उनके साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने एक प्रेग्नेंट महिला की भूख की लालसा, उत्सुकता को कैसे दिखाया जाये, साथ ही अपनी पत्नी के साथ सोनोग्राफी टेस्ट के लिए कैसे जायें, इस पर अपने आइडियाज दिये। इस शो को लेकर उनका समर्पण इस प्रोमो में साफ तौर पर नज़र आ रहा है।‘‘

चर्चित हास्य कलाकार जाकिर खान, मल्लिका दुआ और अभिनेता, लेखक हुसैन दलाल इस शो में मेंटर्स बनेंगे। इतने दमदार एवं हुनरमंद लोगों के होने के साथ, ही निर्माता यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जायें। अक्षय कुमार इस शो में अपनी भूमिका को बहुत गंभीरता से लेकर रहे हैं और उन्होंने पहले प्रोमो के लिए स्क्रिप्ट पर निर्माताओं के साथ काम किया है। कुछ दिन पहले ही इस प्रोमो को टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया है।